भाई के साथ शादी में नाच रही थीं पत्नी… पति को नहीं आया पसंद… टंगिया मारकर ले ली दो भाईयों की जान

 

सतीश शर्मा, न्यूज राइटर, कबीरधाम/कवर्धा, 15 मई, 2023

छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले के बनगौरा गांव में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। आरोपी युवक द्वारा अपने दो सगे भाईयो को मौत की घाट उतार दिया, वहीं अपनी पत्नी, जीजा और बड़े भाई पर प्राणघातक हमला कर घायल कर दिया, जो अस्पताल में जो अपनी जिन्दगी के लिए लड़ रहे हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें :  CG News : जून से होटलों में नई व्यवस्था, मेन्यू में खाद्य सामग्री की कीमतों के साथ कैलोरी भी बताई जाएगी, इसके पीछे सरकार की ये है मंशा

दरअसल कबीरधाम जिले के बनगौरा गांव में एक आदिवासी परिवार में शादी हो रही थी। शादी समारोह के दौरान घर में मंडप के नीचे नाच गाना चल रहा था, आरोपी पति तिन्हा बैगा की पत्नी भी परिवार के सदस्यों के साथ नाच रही थी, जिसे देखकर आरोपी आगबगूला हो गया, वह शराब के नशे में था, पत्नी को गालीगलौज मारपीट कर घायल कर दिया। फिर घर में रखे धारदार टंकिया से अपने भाई जगत बैगा पर वार कर दिया और बीच बचाव करने पहुंचे अपने दूसरे भाई टिकटु बैगा पर भी टंगिया से वार कर दिया, जिससे दोनों भाई की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें :  आज ‘‘मुख्यमंत्री वृक्ष सम्पदा योजना’’ का भूपेश बघेल करेंगे शुभारंभ, तीन एकड़ में बघेल करेंगे पौधारोपण

सनकी पति का गुस्सा उतने पर भी शांत नहीं हुआ, उसने बीच बचाव करने वाले अपने जीजा और अपने बड़े भाई पर भी टंगिया से हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। जिसके बाद तीन घायलों को जिला उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। वहीं घटना के बाद तरेगांव पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें :  Chhattisgarh : आज सुकमा और कबीरधाम जिले के दौरे पर रहेंगे सीएम साय

 

अचानक हुए इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। घर में शादी का माहौल इस घटना से मातम में बदल गया है। घायलों का इलाज कवर्धा के जिला अस्पताल में जारी है।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment